‘भीड़ के सामने बेबस दिखी पुलिस’, चिराग की सभा में महिला सुरक्षाकर्मी से छेड़खानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262023

‘भीड़ के सामने बेबस दिखी पुलिस’, चिराग की सभा में महिला सुरक्षाकर्मी से छेड़खानी

Chirag Paswan: चिराग पासवान की जनसभा में सुरक्षा में लगे महिला सुरक्षाकर्मी से छेड़खानी का मामला सामने आया है. चिराग आज नालंदा में जनसभा को संबोधित करने गए थे.

चिराग पासवान

नालंदा: चिराग पासवान ने आज नालंदा लोकसभा सीट के हिलसा विधानसभा क्षेत्र के चिकसौरा स्थित दल्लू बीघा हाई स्कूल में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट मांग. चिराग के इस जनसभा में कुछ ऐसा देखने को मिलने को मिलने मिला जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल जनसभा के दौरान चिराग पासवान के सुरक्षा में लगे महिला सुरक्षाकर्मी के साथ इस सभा में आए बदमाशों ने छेड़छाड़ कर दिया. जिसके बाद मामला गरमा गया. वहीं चिराग की इस जनसभा में इतनी भीड़ थी उसके सामने पुलिस बेबस दिखी.

इससे पहले एनडीए की जनसभा को संबोधित करने चिकसौरा के हाई स्कूल दल्लू बीघा पहुंचे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली. दरअसल चिराग का हेलीकॉप्टर जब सभा स्थल पर पहुंचा तब एक युवक ने हेलीपैड में जबरन घुसकर चिराग पासवान को माला पहना दिया. जिसके बाद चिराग की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे. वहीं सभा को संबोधित करते हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा के दिए गए बयान पर पलटवार किया.

चिराग पासवान ने कहा कि राजद को अभी से ही हार का चिंता सताने लगी है. यही वजह है कि राष्ट्रीय जनता दल ने अब नए नए बहाना बनाना शुरू कर दिया है. अभी राष्ट्रीय जनता दल अधिकारियों को डराने का आरोप लगा रही है. अभी चार जून को होने वाले मतगणना के दिन पूरा रोना बाकी है. उन्होंने कहा कि राजद कभी ईवीएम को दोष देंगे. आरजेडी के लोग हार के डर से इसी तरह से बहाना बनाना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि जब इनका बहाना शुरू हो गया तो समझ लीजिए कि इंडिया महागठबंधन बुरी तरह से चुनाव हार रही है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- ‘बुर्के की आड़ में वोट जिहाद, चुनाव आयोग करे कार्रवाई’, जीवेश मिश्रा का बड़ा आरोप

Trending news